2024 एमएलएस ऑल-स्टार गेम के लिए वोटिंग शुरू, जाने कैसे करें वोट

2024 एमएलएस ऑल-स्टार गेम के लिए वोटिंग शुरू, जाने कैसे करें वोट मई, 30 2024

2024 एमएलएस ऑल-स्टार गेम: वोटिंग की शुरुआत

2024 एमएलएस ऑल-स्टार गेम के लिए वोटिंग की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, और फैंस, मीडिया एवं खिलाड़ी अब अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए वोट डाल सकते हैं। इस मुकाबले को टार्गेट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। अब फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को ऑल-स्टार गेम में शामिल देखने का अवसर प्राप्त होगा।

वोटिंग का तरीका और प्रक्रिया

फैंस, मीडिया और खिलाड़ी 4-1-2-3 फॉर्मेशन में 11 खिलाड़ियों के लिए वोट डाल सकते हैं। इस फॉर्मेशन में एक गोलकीपर, चार डिफेंडर्स, एक मिडफील्डर, दो अटैकिंग मिडफील्डर्स और तीन फॉरवर्ड्स शामिल होंगे। इस प्रक्रिया में हर स्थिति से शीर्ष खिलाड़ी ऑल-स्टार्स के रूप में चुने जाएंगे।

वोट डालने की प्रक्रिया के तहत संयुक्त रूप से 12 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। कुल 26 खिलाड़ियों में से बाकी 14 खिलाड़ियों का चयन एमएलएस ऑल-स्टार के मुख्य कोच विलफ्रेड नैंसी और एमएलएस कमिश्नर डॉन गारबर के द्वारा किया जाएगा। चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक को टीम का कप्तान बनाने की जिम्मेदारी भी फैंस को दी जाएगी।

लोअर डॉट कॉम फील्ड में होगा महामुकाबला

लोअर डॉट कॉम फील्ड में होगा महामुकाबला

एमएलएस ऑल-स्टार गेम 24 जुलाई को लोअर डॉट कॉम फील्ड में खेला जाएगा, जो कोलंबस क्रू का घरेलू मैदान है। इस मैच में एमएलएस ऑल-स्टार्स का मुकाबला LIGA MX की सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ होगा। यह मुकाबला न सिर्फ उत्तरी अमेरिका बल्कि दुनियाभर के फुटबॉल प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय है।

दुनियाभर में प्रसारण और टिकट बिक्री

एमएलएस ऑल-स्टार गेम और स्किल्स चैलेंज का प्रसारण 100 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा और इसे ऐपल टीवी ऐप पर MLS सीज़न पास के माध्यम से देखा जा सकेगा। इस प्रकार दुनियाभर में लोग इस रोमांचक मुकाबले का हिस्सा बन सकेंगे। वहीं, इस इवेंट के टिकटों की बिक्री भी शुरू हो चुकी है। फैंस अब ऑनलाइन माध्यम से अपनी बुकिंग कर सकते हैं और इस ऐतिहासिक मुकाबले का सीधा-सजीव अनुभव ले सकते हैं।

वोटिंग की अंतिम तारीख न भूलें

वोटिंग की अंतिम तारीख न भूलें

जो लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए वोट डालना चाहते हैं, उन्हें ध्यान रखना होगा कि वोटिंग का समय सीमित है। वोटिंग 11:59 बजे रात (PT) को सोमवार, 10 जून को समाप्त हो जाएगी। इसलिए, फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए जल्दी से जल्दी वोट डालने का निर्णय लेना होगा।

वोट डालने के साथ-साथ, किसी एक खिलाड़ी को कप्तान बनाने का अवसर भी फैंस को मिलेगा, जिससे खेल का प्रदर्शन और भी खास बनेगा।

आइए, इस अद्भुत मौके का हिस्सा बनें

2024 एमएलएस ऑल-स्टार गेम न केवल खिलाड़ियों के बीच प्रतिस्पर्धा का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि यह फैंस के लिए भी एक बड़ा पर्व है। यह वह मंच है जहां फुटबॉल प्रेमी अपनी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर सकते हैं और उन्हें अपनी वोट देने के माध्यम से मैदान पर देखने का सपना साकार कर सकते हैं। इस मौके का आनंद उठाने के लिए अभी से तैयारी शुरू करें और अपना समर्थन दिखाएं।